अब फालतू बेठने का time गया Website/Blogging से पैसे कमाने का time शुरू हो गया Internet se पैसे कमाना sach है तो kaise kamaye



Kya sach me Blogging se paise kama sakte hai. ji haa Dosto Blogging se Aap paise bhi kama sakte ho sath me Blogging me Apna career bana sakte ho. duiya bhar ke people lakho kama rahe hai ghar bethe bethe blogging se. indian bhi is field me expert hai supportmeindia.com India ka ek popular blog hai jo lakho kama raha hai sirf blogging karke usse jayda best and hindi blog naeemguru.com bhi is kaam me maharat haseel kar chuka hai aap is website ko check kro paise kamane sikho our apni health ke tips ke sath Ayurved Ashwagandhaa our shatawari , safed musli , kounch ke beejs ke benefits in hindi me janiye faltu net chalane se kuch nhi hoga.  agar aap ko paise kamana hai our career banana hai our sath me Body bhi to aap sahi jagah par aaye ho our sahi article padh rahe ho


Internet se paise kamana ke galat tarike 


Dosto har pahlu ke do sikke hote hai jaha sach hai waha froud bhi hota hai aj kal bohat se log hai jo internert se paise kamane ki galat advice dete hai. Aap ke jariye ye log khub paise kama rahe aap ko pta hi nhi chal raha ye log aapko kisi Androiad Apps ke bare me btayeng ki ye falah Apps dowanloads kro our earn kro ya phir captch typer ya phir shorlink ke bare me kahte honge jise aap ammer ban jaunge. dosto haqeeqat to ye hai ki ye log badmash hai ye log youtuber, Android App devloper hote. Dosto Apps ya shortlink ko share karne se aap apna career nhi bana paunge our nahi aap ameer ho jayenge agar aapko paise kamana hai to aap is post ko follow kare our is post ko padhe ki internet se paise kamane ki galat wa jhuti baate jisse aapke career par bura asar padh sakta hai balqi barbad bhi ho sakta hai. 



Internet se paise kaise kamane ka sahih tarika


Internet ke madhyam se aap paise earn karna chahte ho to Aap ko Blogging karni hogi. aap ek blog ke owner hai Aaapki khud ek website hai App nishcheet paise kama sakte ho. Website ya blog se paise kamane ke 2 best tarike 

1. Affirmative marketing ya 
2. Ads ke throug paise kama sakte ho

1. Affirmative marketing kya hai kaise paise kama sakte ho

Affirmative marketing ek Sells marketing ki tarah hai aap ko apni website ya blog ke throgh badi badi online shopping company for example Amazon.in ya flipkart ke through aapko un product ko sell karne honge unke product ka acha Review de kar aap agar sell karwate to us mese aapko kuch % milenga 


2. Ads ke through paise kamane ke tarike

bohat se Ads network hai for example Adsense, pop ads, proper Ads and chitika ads network hai jo Ads provide karti hai jinki Ads ko aap apne blog par lagaye our paise kama sakte hai


Internet (Website/Blog) se paise kamane se pahle kya karna hoga


Dosto aaap se apne ghar walo se ye jaroor suna hoga ki paise kamana boahta mushkeel hai but ye 100% wrong baat hai paisa kamana aasan hai but aj ki tarikh me smart way choose karne ki jaroorat hai jaha par mehnat kam paisa jayda yani sirf apna dimag hi use karna hai. agar aapko internet se paise kamane hai to aap ko sabse pahle ek Website yani blog bnana hoga our us blog par Seo ki setting karni hogi yani Search enginge opetimize jabhi aap apna Blog ko succeess full bana paunge our successfull Blog kaise banaye iske liye aapko yah post read kre tabhi aage ki karwaee aapko btata hu kyu ki succeess blogger banne ke liye ek success website ya blog ki jaroorat hai jise google me search enginge me opetimize ho sake our jald Adsense approved mil sake agar aap galat blogging kronge to Google aapko kabhi bhi Adsense ke liye Aprrovel nhi dega our aap kabhi bhi internet se  paisa nhi kama paunge. so dosto aap ek yah post jaroor padh le.



Top Indian Success blogger


Technology, Seo and Education online tutorial tips and tricks in hindi me janne ke liye best webstie hai ye jinse aap bohat kuch sikh sakte ho

Top website list

2. supportmeindia.com
3. shouthmeloud.com
4. hindimehelp.com
5. allhindimehelp.com
Share:

0 comments:

Post a Comment